बुधवार, 2 अप्रैल 2014

सनी लियोन ने नाम पत्र

चित्र साभारः गूगल
प्यारी सनी लियोन,

तुम्हें यह जानकर अत्यंत प्रसन्नता होगी कि मैंने रगिनी एमएमएस-2 दो दफा देखी है। दोनों ही दफा मुझे बैटर फील हुआ। अमूमन हॉरर फिल्म देखकर हॉरर ज्यादा फील होता है, लेकिन मुझे बैटर फील हुआ। जाहिर-सी बात है, जिस फिल्म में तुम जैसी उन्मुक्त अदाकारा हो, उसे देखकर भला किस मूरख को बैटर फील न होगा!

सच्ची बताऊं, मुझे फिल्म जरा-सी भी भूतिया नहीं लगी। हालांकि मेरी अगल-बगल में बैठे लोग भूतनी को देखकर या भूतिया किस्म की आवाजों को सुनकर डर जाते थे, एकाध तो डर के मारे बीच में चले भी गए, लेकिन मैं नहीं डरा। अंत तक हॉल में डटा रहा। मैंने तुम्हारे और तुम्हारी मिनी ड्रेस के बहाने अपने डर को फुल-टू एंजॉय किया। कसम से, इत्ती सेक्सी और हॉट भूतनी हिंदी हॉरर फिल्म में मैंने पहली बार ही देखी है। अंग्रेजी हॉरर फिल्म में तो कमाल की भूतनियां होती हैं। तुम्हें मालूम ही होगा।

तुम हिंदी मस्त बोल लेती हो। हालांकि थोड़ा अटकी-भटती जरूर हो पर इत्ता तो चलता है। कैटरीना से तो बेहतर ही है। फिल्म में क्या मस्त डयलॉग बोले हैं तुमने। उन्हें यहां खुलकर लिख भी नहीं सकता। मगर प्रभावित हूं- दिल से।

यू नो, जब तुम्हारा बेबी डॉल... वाला गाना बजा, कसम से हॉल में इत्ती सीटियां बजीं, इत्ती सीटियां बजीं कि गाना कम सीटियां ज्यादा सुनाई दे रही थीं। हर कोई लगा था बस तुम्हारी देह, तुम्हारी कमर और तुम्हारे उन्मुक्त डांस को देखने। गाने में तुम्हारा ड्रेसिंग सेंस कमाल का था। मैं तो कहता हूं, हर हीरोइन को तुम्हारे ड्रेसिंग सेंस से प्रेरणा लेनी चाहिए। जिस ड्रेस को पहनने से यहां की हीरोइनें अक्सर बचती हैं, उसे तुमने खुलकर पहना और प्रदर्शित भी किया। दिल खुश हुआ देखकर।

कोई माने या न माने मगर मैं मानता हूं, तुम्हारे भीतर एक्टिंग की अपार संभावनाएं हैं। जो तुम कर सकती हो, आम हीरोइन करने की सोच भी नहीं सकती। क्या करें, यहां परंपरा-संस्कृति का बड़ा लोचा है। फिर भी कुछ हीरोइनें वर्जित को भी सार्वजनिक कर रही हैं, उम्दा प्रयास है। बेवकुफियां में सोनम कपूर ने बिकनी पहनकर धमाल ही कर दिया और विद्या बालन के तो कहने ही क्या।

तुम चिंता न किया करो यहां तुम्हारे चाहने वाले बहुत हैं। मैं तो खैर हूं ही। अब तलक शायद ही तुम्हारी कोई फिल्म या क्लिप होगी, जो मैंने देखे बगैर छोड़ी हो। तुम्हें देखने में परम-सुख मिलता है।

उम्मीद है, रागिनी एमएमएस-2 के बाद ऐसी ही कोई अति-उन्मुक्त फिल्म में तुम दोबारा जरूर नजर आओगी। पर अबकी से इत्ती हॉट भूतनी बनकर मत आना नहीं तो रीयल भूतनियां बुरा मान जाएंगी।

1 टिप्पणी:

Nishant Mishra ने कहा…

बहुत बड़े... सचमुच बहुत ही बड़े प्रशंसक हैं आप सनी लियोनी जी के. पढ़कर अच्छा लगा.

चुटकुलाः सनी लियोनी जी यदि सनी देओल से शादी करतीं तो शादी के बाद उनका नाम हो जाता... सनी देओल.