गुरुवार, 24 नवंबर 2011

सनी लियोन के नाम पत्र

प्रिय सनी लियोन,
आजकल बस तुम्हारे ही चरचे हैं। हर कहीं बस तुम ही तुम छाई हुई हो। सोशल नेटवर्किंग साइटस पर तुम्हारे बारे में कित्ता कुछ लिखा जा रहा है, क्या बताऊं! फेसबुक और ट्वीटर पर न जाने कित्ते ही लोगों ने अपनी तस्वीरों को हटाकर तुम्हारी 'रंगीन तस्वीर' चढ़ा ली है। तुम्हारे बारे में बात करते वक्त वे इत्ते खुश होते हैं, शायद इत्ता तो कभी वे अपनी बीवी के बारे में बात करके नहीं हुए होंगे! यकीन करो, तुम उनके दिलों में बस चुकी हो। बसना भी चाहिए, क्योंकि अपने अतिथि का सम्मान करना भला हमसे बेहतर कौन जान-समझ सकता है।

सुना है कि सिर्फ तुम्हारे कारण हमारे गूगल बाबा भी काफी अस्त-व्यस्त से रहने लगे हैं। तुम्हारे जीवन, आचरण व कार्य-पद्धति से जुड़ी तमाम प्रकार की सूचनाएं जुटाने में संलग्न हैं आजकल। गूगल बाबा पर इस वक्त तुम्हें ही सबसे अधिक खोजा व जाना जा रहा है। दरअसल, खोज की यह भावना हमारे दिलों में तब से और ज्यादा प्रबल हो गई, जब से मालूम हुआ कि तुम नीली पिक्चरों की रानी हो। किस्म-किस्म की नीली पिक्चरों को तुमने अंजाम दिया है। खुलेपन की प्रवृति तुममें कूट-कूटकर भरी है। शायद यही तुम्हारी स्वस्थ सेहत व फिगर का असली राज भी है। यही वजह कि यहां हर कोई बेताब-सा है तुम्हारे बारे में गूगल बाबा की मदद लेने के लिए।

कायदे से हमें बिग बॉस का तहे-दिल से शुक्रिया अदा करना चाहिए कि उन्होंने हमें तुम्हारे दर्शन करवाए। तुम्हें इस शो में पूरी इज्जत के साथ जगह दी। और, हमें सहारा दिया कि हम तुममें अपना मन लगा सकें। नहीं तो इस दफा बिग बॉस में ऐसा कोई चेहरा नहीं है, जिससे दिल बहलाया जा सके। ऐसे शो को देखते वक्त दिल का बहलना ज्यादा जरूरी हो जाता है। लेकिन तुममें वो अदा है जिसे तुम यहां दिखा सकती हो।

इधर फिल्मी दुनिया में तुम्हें लेकर तरह-तरह की खिचड़ी पकने लगी है। बिग बॉस के पूर्व अभिनेता केआरके यानी कमाल आर खान तुम्हारे साथ पिक्चर बनाना व शादी भी करना चाहते हैं। तुम्हारे ताईं वे बड़े ही बेताब हैं। तुमसे तमाम प्रकार की उम्मीदें लगाए बैठे हैं। खबर यह भी है कि तुमको मर्डर 3 में लेने की बात चल रही है। और, महेश भट्ट साहब तुम्हें लेकर अपने पुत्र के साथ कोई पिक्चर बनाना चाहते हैं। यह तो कमाल है भाई। तुम्हारे वास्ते कतार में खड़े होने वालों की संख्या यहां बढ़ती ही जा रही है। यह तुम्हारे काबिल चरित्र व उम्दा अभिनय की उपलब्धि है।

हम तो अभी तलक द डर्टी पिक्चर के ऊ ला ला में ही अटके हुए थे, मगर तुममें तो उससे भी ज्यादा ऊ ला ला करने के गुण मौजूद हैं। कहीं अगर तुम यहां ज्यादा दिनों तक टिक ली, तो बहुतों की हालत पतली हो सकती है। चूंकि तुम सर्वगुण संपन्न अभिनेत्री हो, इस वास्ते आइटम सांग के लिए डाइरेक्टर को किसी की जी-हुजूरी नहीं करनी पड़ेगी। मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि तुम्हारा आइटम शीलाओं, मुन्नियों, जलेबी बाइयों से कहीं अधिक हॉट एंड वाइल्ड होगा।

फिलहाल तो अभी तुम बिग बॉस की सेवा करो, वहां से जब बाहर आओगी तब हम तुम्हें बारी-बारी से अपनी-अपनी सेवा का अवसर देंगे।

तुम्हारे इंतजार में...

4 टिप्‍पणियां:

Shah Nawaz ने कहा…

:-))

shivs ने कहा…

yh
ek manoranjan ka prakar hai.lekh rochak hai

shivs ने कहा…

yh manoranjan ka ek prkar hai lekh rochak hai.chutkiya manbhavan hai.

Ravishankar Shrivastava ने कहा…

आज के दैनिक भास्कर में आपके इस व्यंग्य को लिया गया है. उम्मीद है कि आपसे अनुमति ली गई होगी/पूछा-बताया गया होगा...?